छोटे सरकार अनन्त सिंह ने कर दिया ऐलान मुंगेर से ही लड़ेंगे चुनाव।

मोकामा के बाहुबली विधायक अनन्त सिंह ने मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर कड़ाके की ठंड में बिहार की सियासी पारा गरमा दिया है। 

 

वे आज शाम दिल्ली से अपनी निजी यात्रा के बाद पटना पहुँचे।इसकी  जानकारी मिलते ही एयरपोर्ट के बाहर समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में  उन्होंने बताया कि वे 2019 के चुनावी रण में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  महागठबंधन से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने बताया कि  उन्हें महागठबंधन से टिकट की पूरी उम्मीद है। अगर उन्हें टिकट नहीं मिला  तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

सीएम नीतीश कुमार से हैं  खफा 

कभी नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले अनन्त सिंह  नीतीश कुमार से नाराज चल रहे हैं। उनका आरोप है कि उन्हें जानबूझकर कई मुकदमों के फँसाया गया है और अब वे  आजिज हो कर चुनाव लड़ रहे हैं।

मुंगेर सीट का  ताजा  सूरते हाल 

मुंगेर में अभी लोजपा से  वीणा  देवी  सांसद हैं।जो बाहुबली नेता सूरजभान सिंह की पत्नी हैं। वहीं दूसरी तरफ जदयू के बड़े नेता ललन सिंह भी उस सीट से चुनाव लड़ने के मूड में है।जिससे जदयू अपने कोटे में मुंगेर सीट रखना चाहती है। साथ ही लोजपा सांसद वीणा देवी को बेगूसराय या नवादा सीट पर शिफ्ट कराया जा सकता है। लेकिन  ललन सिंह के लिए फिर भी 2019 का रण आसान नहीं होगा। क्योंकि उन्हें टक्कर देने अनन्त सिंह मैदान में उतरने के फूल मूड में है। और महागठबंधन भी मौके के नजाकत को देखते हुए अपने पत्ते खोलने के मूड में है। कुल मिलाकर 2019 का सियासी संग्राम बिहार में अभी से रोचक हो चला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *