Reported by Ravi 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में NDA की संकल्प रैली के संबोधित करेंगे। इसके साथ ही इस रैली से बिहार में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान की भी शुरुआत हो जाएगी।

पीएम मोदी आज नई दिल्ली से दोपहर 12:00 बजे पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे। यहां राज्यपाल लालजी टंडन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत NDA के नेता उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद वे सीधे संकल्प रैली को संबोधित करने के लिए गांधी मैदान रवाना हो जाएंगे। संकल्प रैली को पीएम मोदी के साथ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, भाजपा नेता उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान समेत राजग के अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।
प्रधानमंत्री रैली को संबोधित करने के बाद शाम में दिल्ली लौट जाएंगे। प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद श्री मोदी बिहार ने पहली राजनीतिक सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले 17 फरवरी को वे सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बेगूसराय के बरौनी आए थे और वहां उन्होंने करीब करोड़ रुपए की परियोजना का शिलान्यास उद्घाटन किया था।

भाजपा के महासचिव भूपेंद्र यादव ने आज रैली की तैयारियों के संबंध में कहा कि लोगों की उपस्थिति के हिसाब से यह अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। यह रैली एक नए , मजबूत, समृद्ध और सुरक्षित भारत के निर्माण का संकल्प लेने के लिए आयोजित की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *