अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘बब्‍बर’ का ट्रेलर 1 मई को होगा लांच

Reported by piyush dubey

सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की मोस्‍ट अवेटेड फिल्म ‘बब्बर’ का ट्रेलर 1 मई को मुंबई में लांच किया जायेगा। फिल्‍म का ट्रेलर यशी म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर लांच किया जायेगा। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्माता विजय कुमार गुप्‍ता ने दी। उन्‍होंने कहा कि महाशिवरात्रि पर फिल्म ‘बब्बर’ के टीजर को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया था। उसके बाद अब हमने तय किया है कि 1 मई को फिल्म ‘बब्बर’ का ट्रेलर रिलीज करें। हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म टीजर की तरह ट्रेलर को भी लोग खूब पसंद करेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म ‘बब्बर’ में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्‍लू, तनुश्री, विजय कुमार गुप्‍ता, मोहिनी घोष, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी हैं। फिल्‍म एक्‍शन पैक्ड है, लेकिन रोमांस भी कम नहीं मिलेगा। फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है और यह लोगों को खूब इंटरटेन भी करेगी। इसलिए कल्‍लू को फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वे कहते हैं कि फिल्म ‘बब्बर’ की कहानी काफी मजेदार है। इसकी एक झलक जब एक मई को सामने आयेगी, तो दर्शकों को भी लगेगा कि फिल्‍म में कितना मजा आने वाला है। वैसे हमें पूरा विश्‍वास है कि भोजपुरी की जनता का प्‍यार हमारी इस फिल्‍म को पहले से दुगना मिलेगा।

विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनकर तैयार भोजपुरी फिल्म ‘बब्बर’ के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय और निर्माता क्रिष्‍टल इंडिया व विजय कुमार गुप्‍ता हैं। फिल्म का मधुर संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं।“बब्बर” की पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं। एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव निर्देशित किया है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *