भोजपुरी फिल्‍म ‘चिराग’ के ट्रेलर में दिखा अभिनेता गौरव झा का जलवा

Reported by piyush dubey
अजिंक्‍या तारा फिल्‍म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘चिराग’ का ट्रेलर आउट होने के साथ वायरल होना शुरू हो गया है। फिल्‍म के ट्रेलर में अभिनेता गौरव झा का जलवा खूब देखने को मिला है। गौरव झा के अपोजिट फिल्‍म में काजल यादव हैं, जिनके साथ गौरव की केमेस्‍ट्री भी बेहद रोमांटिक लग रही है। फिल्‍म में गौरव राधे की भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनको एक मुसलमान लड़की यानी काजल से प्‍यार हो जाता है। उनका प्‍यार परवान भी चढ़ता है, लेकिन उनकी प्रेम कहानी को धर्म वाली राजनीति की नजर लग जाती है। उसके बाद क्‍या होता है, इसके लिए फिल्‍म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा।

दीनानाथ प्रसाद कुशवाहा निर्मित फिल्‍म ‘चिराग’ का ट्रेलर 4 मई को वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जिसको 24 घंटे से भी कम समय में अब तक 120,000 बार देखा जा चुका है। वहीं, ट्रेलर को लेकर गौरव झा काफी खुश हैं। गौरव झा की मानें तो ‘चिराग’ इस साल की उनकी यह पहली बड़ी फिल्‍म है और इससे काफी उम्‍मीदें भी हैं। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है और इसमें मेरी भूमिका दर्शकों पसंद आ रही है। इससे मुझे लगता है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस खूब चलेगी। फिल्‍म की कहानी वर्तमान के कई संवेदनशील मुद्दों को छूती है और समाज को एक आईना दिखाने की कोशिश करती है। लोग आज धर्म के नाम पर एक – दूसरे की प्रति नफरत में जी रहे हैं। लेकिन हकीकत यही है कि मोहब्‍बत से बड़ा धर्म कोई नहीं होता है।

गौरव झा ने कहा कि फिल्‍म को हेमताज अली ने डायरेक्‍ट किया है। उनके साथ काम करने का अनुभव भी बेहद अच्‍छा रहा है। काजल यादव के साथ मेरी जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है। काजल काफी मेहनती हैं। अभिनय उनको विरासत में जरूर मिली है, लेकिन वे सेट पर इस पहचान को पीछे छोड़कर काम करती हैं। इंसान भी बेहद खूबसूरत हैं। तो उनके साथ भी काम करने में बहुत मजा आया। फिल्‍म के अन्‍य कलाकारों ने भी हमारे साथ काफी मेहनत की है, तब जाकर हम एक अच्‍छी फिल्‍म लेकर हाजिर है। मेरी तमाम भोजपुरिया दर्शकों से यही अपील होगी कि फिल्‍म ‘चिराग’ जब भी रिलीज हो, आप सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म को जरूर देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *