बिहटा – औरंगाबाद रेलवे परियोजना के संयोजक मंडल युवा सम्राट चंदन वर्मा के नेतृत्व में फिर से आंदोलन को तेज किया जाएगा।

 

Reported by Admin Ravi 

पालीगंज : केंद्र सरकार ने बिहार से बोर से भर के वोट पिछले बार भी लिये और बिहार की जनता ने इस बार पिछले बार से भी ज्यादा सीट जिताये है। फिर भी जुमलेबाजी लगातार जारी है जनता को गुमराह किया जा रहा है। पिछले कई साल से रेल बजट आने के पहले बिहटा से औरंगाबाद के बीच के लोगों का बहुत ही आस के साथ आँख टिकी रहता है कि इस बार हमलोगों के लिये बिहटा से औरंगाबाद के बीच बनने वाले रेलवे लाइन के लिए राशि मिलेगा लेकिन बस केंद्र सरकार के झूठ और जुमला बन के रह जाता है और चुनाव नजदीक आने पर इस क्षेत्र के सांसद और मंत्री के द्वारा यहाँ की जनता को आसा और मीडिया के द्वारा तरह तरह के झूठा प्रचार करवाते हैं। चुनाव खत्म होने पर सब अपना मुंह बंद कर लेते हैं।

इस बजट में भी राशि नही देकर जनता की आशा और विश्वास को तोड़ने का काम किया जा रहा है। केन्द्र सरकार (रेल मंत्री)ने बिहार की जनता के साथ पिछले कई साल से ऐसी दूर ब्यवहार कर रहे है जैसे की बिहटा से औरंगाबाद के क्षेत्र भारत के हिस्सा नही है क्या ? इस क्षेत्र की जनता टेक्स नही देते है क्या ? या फिर इस क्षेत्र की जनता वोट नही देते हैं क्या ?

बिहटा से औरंगाबाद रेलवे लाइन निर्माण पर इस क्षेत्र किसी भी प्रतिनिधि का सरकार के सामने मुंह तक नही खुलता है बिहार की जनता को लगातार ठगने का काम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *