केंद्र में प्रचण्ड बहुमत से मोदी सरकार बनने जा रही है- केशव प्रसाद मौर्य

Reported by Amlesh kumar paliganj
पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र के पालीगंज विधानसभा क्षेत्र चंदोस गांव के हाईस्कूल के खेल मैदान पर आयोजित चुनावी सभा में एनडीए उमीदवार ग्रामीण विकास राज्य मंत्री सह वर्तमान सांसद रामकृपाल यादव के मतड़ताओ से जीत की अपील करने आए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्र सरकार की विकास कार्यो को प्रसंसा करते हुए कहा इस बार पांच साल नहीँ देश सौ साल आगे जाएगा और आने पीढ़िया इसे याद रखेगी ,इस पीढ़ी को जो मतदाता है।जोकि देश के अंदर नरेंद्र मोदी नाम का व्यक्ति प्रधानमत्री बना था ।
वहीँ उन्होंने विपक्षी दलो पर करारा प्रहार करते हुए कहा की ये जो विरोधी गैंग के लोग है इनके समर्थन से देश में 55 साल में जितना विकास नही किया इससे अधिक नरेंद्र मोदी की सरकार ने सिर्फ पांच साल में ही कर दिखाया ।
वहीँ दूसरी ओर रामकृपाल यादव ने अपने लिए मतदाताओं से भावुक अपील करते हुए कहा की मुझे एक इस बार एक और मौका दीजिए मैं हमेशा आपका सेवक बनकर काम किया है ।मोदी जी को ताकत देने का काम किया है ।आज देश को मोदी की जरूरत है ।दुनिया के लोग कह रहे है मोदी देश को उचाईयो पर पहुचने का काम किया है।देश का विकास के लिए सबका काम किया है ।
वहीँ पत्रकारों से बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की केंद्र में नरेंद्र मोदी की अगली सरकार प्रचंड बहुमत से बनने जा रही है ।हमलोग 380 से अधिक सीट जीतकर केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अगली सरकार बनाएंगे ।
इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य का भव्य कार्यकर्ताओँ ने स्वागत किया साथ ही उन्हें अंगवस्त्र और पुष्प गुक्ष देकर सम्मानित किया गया।
वहीँ इस अवसर पर पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा ,राज्य खाद आयोग सदस्य नन्दकिशोर कुशवाहा ,युवा नेता अतुल कुमार ,मनोज कुशवाहा ,शिवेंद्र धारी सिंह ,नरेंद्र चन्दवंशी ,मो शहीद ,ब्रिजा प्रसाद यादव ,रवि कुमार मोहन चौधरी ,रवीश कुमार ,बीरेंद्र शर्मा ,विनोद शर्मा ,वंशीधर शर्मा ,,समेत कई एनडीए के नेताओं और कार्यकर्ताओँ के साथ हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे ।वहीँ इस महती चुनावी सभा का संचालन परुषोत्म शर्मा और इसकी अध्यक्षता बीजेपी जिला अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *