कल्‍लू ने अपने गाने से लड़कियों के बीच बढ़ाई चिप्‍स की डि़मांड, गाना हुआ वायरल

Reported by piyush dubey

भोजपुरी के चॉकलेटी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू ने इन दिनों अपने एक गाने से लड़कियों के बीच चिप्‍स की डि़मांड बढ़ा दी है। इस गाने के बोल हैं ‘चिप्‍स खियाके लिप्‍स पे चुम्‍मा’। आप सोच रहेंगे कहीं ये गाना किसी चिप्‍स कंपनी का एड तो नहीं। हम आपको बता देते हैं कि गाना ‘चिप्‍स खियाके लिप्‍स पे चुम्‍मा’ उनकी आने वाली रोमांटिक फिल्‍म ‘दिलवर’ से है, जिसमें कल्‍लू भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री ऋतु सिंह के साथ नजर आये हैं। यह गाना यू-ट्यूब पर तो वायरल है ही। अब यह टिक – टॉक पर भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियां चिप्‍स के साथ इस गाने पर अपने – अपने अंदाज में वीडियो बना रही हैं।

दरअसल, इस गाने का पहला टिक – टॉक वीडियो भी अरविंद अकेला कल्‍लू ने ही बनाया था, लेकिन उसके बाद यह कंसेप्‍ट लड़कियों के बीच इतना पॉपुलर हुआ कि कई लड़कियां चिप्‍स के साथ खुद की वीडियो बना कर कल्‍लू को टैग कर रही हैं। वैसे हम बात अगर यू-ट्यूब की करें तो कल्‍लू के इस गाने को नव भोजपुरी ने अपने चैनल पर रिलीज किया था, जिसे अब तक 875,545 व्‍यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस गाने को बक्सर के अखिलेश कश्यप ने लिखा है, जो उनका पहला गाना है।

गाना ‘चिप्‍स खियाके लिप्‍स पे चुम्‍मा’ की इस सफलता से कल्‍लू भी गदगद हैं और उनका मानना है कि ‘दिलवर’ को बॉक्‍स ऑफिस की ब्‍लॉक बस्‍टर बनने से कोई रोक नहीं सकता है। यहां एक बात और गौरतलब है कि ऋतु सिंह के साथ कल्‍लू के अक्‍सर गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं। हालांकि इस फिल्‍म में कल्‍लू के अपोजिट लूलिया गर्ल निधि झा हैं।

ए 2 जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दिलवर’ काफी दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर है। फिल्म की निर्मात्री चांदनी श्रीवास्तव और निर्देशक हैं। निर्देशक सुनील मांझी हैं। लेखक पिंकू दूबे हैं। संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा के साथ विमल पांडेय, अंजली बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा, कृष्ण कुमार, महेश आचार्य और नीलम पांडेय आदि हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *