फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ मुंबई में रिलीज, दर्शकों ने कहा – माइंडब्‍लोइंग

 

 

Reported by piyush dubey


निर्माता की पारी शुरू करने वाले अभिनेता कुणाल सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ को मुंबई में भी जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है। फिल्‍म आज रिलीज हो चुकी है और पहले दिन सभी शोज हाउसफुल रहे। वहीं, फिल्‍म देखकर बाहर निकले दर्शकों में महिलाओं की संख्‍या भी खूब दिखी। सबों ने फिल्‍म की जमकर तारीफ की और फिल्‍म को माइंड ब्‍लोइंग बताया। उन्‍होंने कहा कि ऐसी फिल्‍में देखकर चित प्रसन्‍न हो जाता है। दर्शकों की मानें तो फिल्‍म के सभी कलाकार उनको खूब पसंद आये। दर्शकों ने फिल्‍म को 4 स्‍टार दिया है।

वहीं, अगर ट्रेड विशलेषकों की मानें तो फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ वाकई लाजवाब फिल्‍म बनकर उभरी है। पहले बिहार में धूम मचा चुकी है। और अब मुंबई के दर्शकों को भी पसंद आयी है। यह कुणाल सिंह और फिल्‍म से जुड़े तमाम लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। रूझान कह रहे हैं कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ को आने वाले दिनों में और ज्‍यादा दर्शक मिलने वाले हैं, क्‍योंकि अभी तो वीकेंड शुरू हुआ।

आपको बता दें कि फिल्‍म रिलीज के पहले दिन भिवंडी और उल्‍लास नगर में लीड एक्‍टर आकाश सिंह यादव और रानी चटर्जी के साथ पूरी स्‍टार पब्लिक के बीच जाकर फिल्‍म देखने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है। अच्‍छी फिल्‍म है। हमने मेहनत से बनाई है। आप पूरे परिवार के साथ जाकर एक बार फिल्‍म जरूर देखें। इससे पहले आकाश और रानी ने अपने फैंस के साथ मिलकर जमकर मस्‍ती की। इस दौरान उनके फैंस सेल्‍फी के लिए बेताब नजर आये, जिसे फिल्‍मी सितारों ने पूरा भी किया।

साईं इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ के निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं। फिल्‍म के सह निर्माता राजेश कुमार, विनोद कुमार, कृष्‍णा गुप्‍ता हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी और आकाश सिंह यादव के साथ अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, कुन्दन कृषानां ,मनोज टाईगर, समीर, संजय वर्मा ,बबली गोस्वामी ,बृजेश त्रिपाठी आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। बिहार के पटना से आने एस के राजपूत भी इस फिल्‍म में है, जो साउथ की फिल्‍मों में अभिनेता है। पटकथा आरती सिंह भट्टाचार्य ने लिखी है। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और संतोष पूरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद का है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना, कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता, रामदेवन एंथोनीव व संजय कोर्वे ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *