घरेलू कलह में विवाहिता ने गले में फंदा डाल की मैके में आत्महत्या ,पुलिस शव किया जब्त ।

 

Reported by Amlesh kumar Paliganj

पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल के दुल्हिन बाजार थाने क्षेत्र के दिहुली गांव के बधार से एक आहर में खटिया पर रखा हुआ एक विवाहिता महिला का शव पुलिस ने बरामद किया हैं। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जाँच में जुटी है ।
जानकारी के अनुसार दुल्हिन बाजार थाने अंतर्गत पिरही गांव निवासी रविंद्र वर्मा की 20 वर्षीय पुत्री पुष्पा देवी घरेलू कलह के कारण मायके में ही गले मे रस्सी बांध बुधवार देर शाम आत्म हत्या कर लिया ।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविंद्र वर्मा ने 2 साल पूर्व ही अपनी बेटी पुष्पा कुमारी की शादी बिहटा थाना के सोहरा गांव में अपनी शक्ति अनुरूप दान दहेज देकर धूमधाम किया था , लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद से ही पुष्पा को ससुराल वालों ने मारपीट और शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे जिसके कारण वह अपने घरेलू कलह के कारण काफी परेशान रहती थी।वहीँ ससुराल में मारपीट वाद विवाद होने के कारण दो दिन पूर्व ही ससुराल से भागकर मायके पिरही गांव आ गई थी। इस बीच बुधवार को दोपहर पुष्पा को फोन के माध्यम से ससुराल वालों से जमकर झड़प हुई । इसी दौरान कहासुनी में ही गुस्से में आकर पुष्पा गले में रस्सी बांध आत्महत्या कर ली। जैसे ही घर में पुष्पा की मौत की सूचना परिजनों को मिली पुलिस भय से शव छुपाने के लिए परिजन ने खटिया में बांध कर पुनपुन नदी में शव को ठिकाने लगाने के लिए जाने लगे ।इसी दौरान किसी ने पुलिस को गुप्त सूचना दे दी। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दिहुली गांव के आहर में शव को खटिया पर रखा हुआ बरामद कर लिया है। पुलिस बरामद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है। वही पुलिस इस मामले की गहन रूप से जाँच में जुटी है ।

Citynewslive.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *