झारखंड पुलिस के गोली से शहीद हुए सरपंच की तीसरी शहादत दिवस मनाई गई।

Reported by Amlesh kumar


पालीगंज :-तीन वर्ष पूर्व झारखंड पुलिस की गोली से शाहिद हुए पाली -निरखपुर पंचायत के पूर्व सरपंच शाहिद रामनाथ प्रसाद चन्द्रवँशी की तीसरी शहादत दिवस पर आयोजित श्रधांजलि सभा सह संकल्प दिवस पर उपस्थित हुए उद्घाटनकर्ता के रूप में केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव ,मुख्य अतिथि कृषि मंत्री प्रेम कुमार ,सांसद अरुण कुमार ,पूर्व विधायक रामजन्म शर्मा ,दीनानाथ यादव ,रालोसपा उपाध्यक्ष अशोक वर्मा ,जिलापार्षद अध्यक्षा संजू देवी ,राजनीतिक जनप्रतिनिधियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने श्रधांजलि अर्पित किया ।


इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव शाहिद सरपंच की हत्या पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अब तक इस पीड़ित परिवार न्याय नही मिल पाना दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है ।उन्होंने राज्य सरकार से इस पीड़ित परिवार न्याय दिलवाने की आग्रह किया है ।
वही रामकृपाल यादव ने केंद्रीय बजट पर कहा कि यह बजट सभी के लिए ऐतिहासिक बजट है ,आमलोगों के साथ साथ ,गरीबो ,किसानों ,व्यवपारियो ,मजदूरों सभी के लिए है ।
साथ ही उन्होंने बिहटा -औरंगाबाद रेललाइन परियोजना पर केंद्र सरकार द्वारा मात्र 25 करोड़ रुपए बजट आवंटन करने की सवालों पर उन्होंने कहा कि यह अंतरिम बजट है ।काम शुरू होने पर आगे बृहत रूप से बजट आवंटन होगी ।
वही दूसरी ओर कॉंग्रेस की आरक्षण रैली पर कड़ा कटाक्ष करते हुए कहा कि कोंग्रेस ने 60 वर्षो तक देश पर निरंतर राज्य किया लेकिन देश को वह पूरी तरह से बर्बाद करने का काम किया है ।कोंग्रेस भला क्या बजट के बारे में बोलेगा ।उन्होंने राहुल गाँधी पर चुटकी लेते हुए कहा बजट के दौरान राहुल गाँधी खुद बंगले झांकने पर मजबूर थे ,वे सो रहे थे ।क्योंकि बजट ही ऐसी थी कि वे बेचारे भला क्या कर सकते इसके अलावे वे कर भी क्या सकते थे ।
कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय बजट की सराहना करते हुए कहा की यह बजट समाज के सभी वर्ग के लोगो के लिए जनउपयोगी है ।सबके लिए लाभकारी है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *