पालीगंज -खलिहान में किसान की गोली मारकर हत्या

पालीगंज से अमलेश कुमार की रिपोर्ट


पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र के सिंगोड़ी थाने के सोहनबिगहा गाँव मे बीती रात अपराधियों ने तांडव मचाते हुए एक किसान को खिलहान में ही धान चोरी करने के दौरान पकड़े जाने के भय से गोली मार कर मौके वारदाद पर ही हत्या कर दिया ।आक्रोशित परिजनों और सैंकड़ो ग्रामीणों ने शव को नही उठने दे रहे है ।पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर मामले की जांच में जुटी है ।


जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय किसान रामध्यान चौहान बीती रात अपने खलिहान ने पिटाई की गई हुई धान की फसल को देखरेख के लिए खलिहान में ही मड़ई बना कर सो रहे थे कि इसी बीच रात करीब ढाई से तीन बजे के बीच अज्ञात चोर धान को चुरा कर बोर में लेकर भाग रहे थे कि इसी दौरान किसान की नींद खुल गई और चोरो से हाथापाई होने लगी ।किसान शोरगुल करने लगा ,इसी बीच चोरो ने पकड़ाने की भय से किसान को उसकी गर्दन में गोली मार दिया ।जिससे उसकी मौके वारदाद पर ही मौत हो गई ।


वही घटना से आक्रोशित परिजनों और सैंकड़ो ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और मुवावजे की माँग पर अड़ते हुए शव को खिलहान से उठने नही दे रहे है ।करीब 5 घण्टे बीतने को है। इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों और गाँव में कोहराम मचा हुआ है ।परिजनों की चीखने चिल्लाने से पूरा गाँव गमगीन हो चुका है ।


वही इस घटना की सूचना के बाद डीएसपी मनोज पांडे ,इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह ,थानेदार रशिम रंजन दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुचकर कर इस मामले की जांच में जुटे है ।आक्रोशित परिजनों को समझाने बुझाने की कोशिश में जुटे है लेकिन आक्रोशित परिजन शव नही उठने दे रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *