मदर टेरेसा स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में शामिल हुए एक्स सीएम जीतनराम मांझी।

सिटीन्यूज़ लाइव डेस्क

मदर टेरेसा मिशन स्कूल अनिसाबाद के वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन रविवार को विद्यालय परिसर में किया गया।इसमें विद्यालय के बच्चों ने अपने रंगारंग प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी शामिल हुए।

श्री मांझी ने कार्यक्रम में उपस्थित छात्रों और अभिवावकों को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि जीवन के हर क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए शिक्षा की ज़रूरत होती है । विकास का मूल मंत्र ही शिक्षा है । इसके माध्यम से साधारण लोग ही असाधारण कार्य करते है । बस अपने अपने हुनर को परख कर ईमानदारी से आगे बढ़ना चाहिए।


इससे पूर्व कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और विशिष्ट अतिथि के रूप में मंच पर मौजूद वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय , आरा के डीन  विधि 
डॉ कमालुद्दीन खान ने दीप प्रज्वलित कर किया ।
कार्यक्रम में विद्यालय के छोटे छोटे बच्चों ने अपनी अपनी प्रतिभा बिखेरकर लोंगों को मंत्रमुग्ध कर दिया । कार्यक्रम के दौरान लोकनृत्य, दहेज़बन्दी, देशभक्ति से ओतप्रोत नाटक,हास्य व्यंग नाटक आदि की प्रस्तुति की गई।
इसके मौके पर विद्यालय के प्राचार्य अरविन्द कुमार पंकज ने पर्यावरण को हरा भरा रखने हेतु अधिक से अधिक पेड़ लगाने और इसका संरक्षण करने का संकल्प छात्रों को दिलवाया। मौके पर बड़ी संख्या में विद्यालय के छात्रों के साथ उनके अभिवावक भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *