मिस्टर, मिस एवं मिसेज स्टार इंडिया 2019 का आडिशन संपन्न

Reported by Aarti choudhary

पटना एसएसआर प्रोडक्शन और फनडन इंटरटेनमेन्ट के सौजन्य से विद्यापति मार्ग स्थित मंडपम हॉल में मिस्टर, मिस एवं मिसेज स्टार इंडिया 2019 का ऑडिशन सम्पन्न हो गया।
पटना में प्रारंभ हुआ यह ऑडिशन देश के 14 अन्य राज्यों में भी होगा। ऑडिशन में बॉलीवुड के सितारे डांसर एक्टर प्रियांक शर्मा, महताब आलम, अंकित चैहान, शम्मी सिंह राजपूत, राशिद नदीम ने जज की भूमिका निभाई। इस मौके पर शम्मी सिंह राजपूत एवं राशिद नदीम ने ऑडिशन के आयोजन के पीछे के उद्वेश्य के संबंध में बताया कि हर क्षेत्र में बिहार की प्रतिभा का डंका बजता है लेकनि फिल्म एवं मॉडलिंग के क्षेत्र में अभी भी हमारी पहचान सशक्त नहीं है। हम भी चाहते हैं कि मिस फेमिना इंडियामें यहां के प्रतिभागी बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और यहां के यूथ को भी बड़ा प्लेटफार्म मिले।
आडिशन में प्रदेष के विभिन्न हिस्सों से आए करीब 40 प्रतिभागियों ने काफी उत्साह के साथ भाग लिया। फनडन इंटरटेनमेन्ट के फाउंडर वाकिफ अमान ने कहा कि इस आडिशन के जरिए प्रदेष के प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने का एक बढि़या मौका मिला है । युवा यदि इसे अपना कैरियर के रूप में लें तो इस फील्ड में भी आगे बढ़ने का काफी अवसर हैं। पर्सनैलिटि ग्रुम कर और कम्युनिकेशन स्किल को बेहतर कर बिहार के युवा भी देश के पैमाने पर काफी नाम कमा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *