नहर में डूबे बालक आदित्य का शव बरामद, परिजनों का रो रोकर कर बुरा हाल

सिटी न्यूज़ लाइव डेस्क

बरामद शव के साथ एनडीआरएफ की टीम

राजधानी पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के एक नहर में शुक्रवार की शाम खेत से लौटने के क्रम में नहर पार करने के दौरान नहर में गिरे 5 वर्षीय बालक आदित्य का शव आज सुबह एनडीआरएफ की टीम ने अपने सर्च अभियान में बरामद कर लिया। और उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया। इस घटना ने इलाके को गमगीन कर दिया है और आदित्य के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। आपको बता दें कि
राजधानी पटना के बायपास इलाके के रानीपुर पैजबा स्थित नहर पर रखी लोहे का मोटा पाइप जिसका चचरी पुल के रूप में ग्रामीण इस्तेमाल करते थे वहां से शुक्रवार की शाम 5 वर्षीय बालक आदित्य  अपने खेत से  लौटने के  क्रम में  जा गिरा।


जब परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने बायपास थाने में जाकर मदद की गुहार लगाई। बाईपास थाना अध्यक्ष गोल्डन कुमार ने इसकी सूचना एसडीओ राजेश रोशन और एसपी बलिराम कुमार को दी। उसके बाद एसडीओ के निर्देश पर वहां रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के लिए एनडीआरएफ की टीम इंस्पेक्टर राजेश कुमार के नेतृत्व में पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने रात्रि में ही बालक को ढूंढना प्रारंभ कर दिया लेकिन नहर में गंदगी होने और विद्युत तार के सटे होने से कारण रात में सर्च ऑपरेशन में दिक्कत के बावजूद रात 9: 00 बजे तक सर्च किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली पुनः जब सुबह 6: 00 बजे एनडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन पर निकली तो उन्होंने आदित्य का शव बरामद किया।

चेचरी पुल

आदित्य के पिता कमलेश कुमार ट्रैक्टर चालक है और इस घटना से पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *