नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती पर बोले सीएम ईवीएम से चुनाव कराना ठीक है।

सिटी न्यूज़ लाइव डेस्क

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर पटना के गांधी मैदान के सुभाष पार्क में आयोजित राजकीय जयंती समारोह में राज्यपाल लालजी टंडन एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके आदम कद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर राज्यपाल लालजी टंडन ने संयुक्त सशस्त्र बल की सलामी ली और साथ ही एनसीसी कैडेट एवं स्काउट्स गाइड के परेड का निरीक्षण किया। मौके पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा विधायक श्याम रजक एमएलसी संजय सिंह जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन सहित कई अन्य गणमान्य ने भी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

मौके पर सभी ने नेता जी सुभाष चन्द्र बोस के योगदान को याद किया और इस अवसर पर विभिन्न कलाकारों द्वारा देश भक्ति गीत ,एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई।

मौके पर मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ईवीएम से चुनाव कराना बिल्कुल सही है। और उनका स्टैंड इस पर क्लियर है और जब वी वी पैट की व्यवस्था हर बूथ पर है तो फिर इसमें किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ईवीएम ने लोगों को मत देने के अधिकार को मजबूती प्रदान की है और बैलेट से चुनाव में होने वाली धांधली को रोकने का काम किया है। वहीं कांग्रेस के जांच की मांग के जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आखिर यह व्यवस्था भी तो कांग्रेस ही लेकर आई थी, अब वह इसका विरोध कर रहे हैं जो समझ से परे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *