दुल्हिन बाजार के कपड़ा व्यवसाई को बिक्रम में अगवा कर लूटा।

Reported by Amlesh kumar paliganj

दुल्हिन बाजार के कपड़ा व्यवसाई को बिक्रम में अगवा कर लूटा।पटना जिला के पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम थाने क्षेत्र बड़ी सोन नहर पर तेलपा गांव के पास देर रात अज्ञात अपराधियों ने पुलिस बनकर अगवा करते हुए व्यवसाई दंपति को हथियार के बल लूटपाट करने का मामला मंगलवार देर शाम प्रकाश में आया है।
जानकारी के अनुसार दुल्हिन बाजार के कपड़ा व्यवसाई सुरेंद्र साव के पुत्र संतोष साव ने बताया कि वह अपने दोस्त दुल्हिन बाजार के ही शिव लखन साव के पुत्र राहुल कुमार और उसकी पत्नी के साथ पटना से सोमवार देर रात वह अपनी मारुति से घर लौट रहा था कि इसी बीच बिक्रम थाने के सोन नहर पर स्थित तेलपा गाँव के पास उसकी गाड़ी को स्कॉर्पियो पर सवार अज्ञात आधा दर्जन अपराधी ने गाड़ी को पीछा कर रोक दिया और अपने को पुलिस वाला बताते हुए गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा इसी दौरान हल्की-फुल्की नोकझोंक भी हुई और तीनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया व थाना चलने को कहा इस दौरान जब गाड़ी आसपुरा मोड़ से कनपा की ओर जाने लगी तो तीनों ने अनहोनी की आशंका जान शोर मचाने लगे ।अचानक तीनों द्वारा शोर मचाए जाने से अपराधियों ने बौखलाते हुए सभी के साथ जमकर मारपीट करने लगे । इस दौरान राहुल का सर भी फट गया और राहुल की पत्नी के सभी जेवरात लूट लिए गये। वही मारपीट में तीनो को गंभीर चोट पहुँची हैं। इन लोगों को पालीगंज थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव के पास उतार कर इनकी गाड़ी की चाबी दे दी। इस दौरान राहुल कुमार ने बताया इन लोगों ने तेलपा से जलपुरा तक मारपीट करते हुए बंधक बना ले गये। वही गाड़ी में रखे संतोष साव का लगभग दो लाख की साड़ी दस हजार की जेवरात सहित मोबाइल लूट ली।
वहीँ इस घटना की मंगलवार देर शाम बिक्रम थाने में छःअज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की गई हैं। वही सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार पांडेय ने लूट व उतारे गये जगहों का दौरा कर मोबाईल ट्रेस आउट से मामले की जांच में जुट गये। वही लूटी गई मोबाईल एक खेत से मिली हैं। जल्द ही जांच कर इस घटना उदभेदन करने दावा पुलिस ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *