पालीगंज -अनियंत्रित ट्रक ने दो छात्रों को रौंदा ,एक कि मौत एक जख्मी

 

पालीगंज से अमलेश कुमार की रिपोर्ट

पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाना  क्षेत्र के रानीतलाब  के समीप एनएच 139 अंतर्गत पटना -औरंगाबाद मुख्यमार्ग पर कनपा पुल के पास एक तेजगति से जा रही अनियंत्रित ट्रक ने रघुनाथपुर गाँव से कोचिंग में पढ़ने जा रहे दो छात्रों को रौंद दिया ।जिससे इस घटना मे 9 वीं कक्षा की एक छात्रा मधु कुमारी (15) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई ।वही उसके भाई  सातवीं कक्षा के छात्र 13 वर्षीय मिठ्ठू कुमार गम्भीर रूप से जख्मी हो गया ।जिसको ईलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल भर्ती किया है ।जहां उसकी स्थिति गम्भीर बताई जा रही है ।


वही हादसे की सूचना के बाद आक्रोशित सैंकड़ो लोगो ने मुवावजे की माँग करते हुए पटना -औरंगाबाद NH-139 को करीब तीन घण्टे तक जाम कर सड़क पर प्रदर्शन करते रहे ।इस बीच पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई ।
वही घटना की सूचना के बाद पालीगंज थाने की पुलिस मौके वारदाद पर पहुचकर कर आक्रोशित लोगों को उचित मुवावजे की आश्वासन के बाद समझाबुझाकर किसी तरह से सड़क जाम को हटा कर फिर से यातायात बहाल किया ।इसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया ।

वही परिजनों  के मुताबिक इस हादसे की मुख्य वजह स्थानीय थाने की पुलिस द्वारा कनपा पुल  के पास अवैध रूप से पैसे की रूप पैसे की वसूली के कारण ट्रकों की तेज गति से भागने के करण यह दुर्घटना हुई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *