पाटलिपुत्रा से रामकृपाल को भारी मतों से जिताने के लिए जुटे है जदयू कार्यकर्ता

Reported by Amlesh kumar paliganj

पाटलिपुत्रा संसदीय क्षेत्र से एनडीए के भाजपा के उम्मीदवार केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री सह वर्तमान सांसद रामकृपाल यादव को भारी मतों से जीत सुनिश्चित करने के लिए पूर्व विधायक एवं जदयू के वरिष्ठ नेता दीनानाथ सिंह यादव के नेतृत्व में जदयू कार्यकर्ता जोर शोर से जुट गए है ।
आगामी 8 अप्रेल को पालीगंज विधानसभास्तरीय जदयू की एक बड़े कार्यकर्ताओं बैठक रामकृपाल यादव के नेतृत्व आयोजित होने वाली है ।इसी बैठक को सफल बनाने के आज जदय कार्यकर्ताओ की बैठक दीनानाथ सिंह यादव के नेतृत्व आयोजित किया गया । इस अवसर पूर्व विधायक ने उपस्थिति सभी कार्यकर्ताओं सम्बोधित करते हुए प्रोत्साहित करते हुए कहा जीत तो रामकृपाल यादव की सुनिश्चित है सिर्फ जीत का अंतर का फर्क रहेगा ।आपलोग आहूत बैठक को सफल बनाने के लिए भारी तादाद में जुटे ।
पूर्व विधायक दीनानाथ सिंह यादव ने कहा कि इसबार यादव मतदाता खुल कर बड़े पैमाने पर एनडीए के पक्ष में मतदान करने जा रहे है ।पालीगंज के यादव मतदाताओं की रुझान रामकृपाल यादव की ओर बड़े पैमाने पर हो रहा है ।जिसके कारण उनकी जीत तय है ।लालू यादव से अब यादवों का मोहभंग हो रहा है ।जिसके कारण यादव मतदाता इसबार भारी मतों विकास पुरुष और जमीनी नेता रामकृपाल यादव को जिताएंगे ।वहीँ जदयू के जिला महासचिव अरविंद कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं से अभी से चुनाव के जुट जाने का आह्वान करते हुए कहा कुशवाहा समाज शतप्रतिशत एनडीए के पक्ष में मतदान करेंगे ।विपक्ष खुशफहमी में ना रहे ।
इस बैठक में जदतु के वरिष्ठ नेता सह वर्तमान जिला पार्षद अरविंद कुशवाहा ,जदयू प्रखंड अध्यक्ष सतेंद्र कुशवाहा ,व्यवसाई नेता कृष्णा प्रसाद ,उपेंद्र यादव ,उप मुखिया छोटेलाल यादव ,कुंडल तिवारी समेत दर्जनों जदयू कार्यकताओं शामिल रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *