प्रियंका गांधी को कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी दिए जाने पर प्रशांत किशोर और तेजस्वी ने दी कुछ इस तरह बधाई।

सिटी न्यूज़ लाइव डेस्क

कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव बनाए जाने और उन्हें पूर्वी यूपी का कमान सौंपे जाने को लेकर बिहार के नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर प्रियंका गांधी को बधाई दी है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि

भारतीय राजनीति में सबसे अधिक प्रतीक्षित एंट्रियों में से आखिरकार एक का प्रवेश हो गया है! हालांकि लोग टाइमिंग, सटीक भूमिका और पद पर डिबेट कर सकते हैं, लेकिन मेरे लिए खबर ये है कि उन्होंने फाइनली राजनीति में आने का फैसला लिया है! प्रियंका गांधी को बधाई और शुभकामनाएं।
– प्रशांत किशोर

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रियंका गांधी को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा है कि

महासचिव के रूप में उनकी नियुक्ति पर प्रियंका गांधी को बधाई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुलगांधी जी द्वारा अच्छा निर्णय। हम सक्रिय राजनीति में उनके प्रवेश का तहे दिल से स्वागत करते हैं। उनकी नियुक्ति से न केवल युवा और कैडर सक्रिय होंगे बल्कि राजनीति में भारत की 50% महिला आबादी को प्रेरित किया जा सकेगा
– तेजस्वी यादव

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और बिहार कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने उन्हें बधाई दी है। और इसे कांग्रेस के लिए एक नए युग का आरम्भ बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *