भाई बिरेंद्र बोले लालू हमारे आईकॉन। पार्टी में सब ऑल इज वेल।

सिटीन्यूज़ लाइव डेस्क

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के द्वारा पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए मनेर से राजद के विधायक भाई बिरेंद्र ने बड़ी सधी हुई प्रतिक्रिया दी है उन्होंने तेज प्रताप यादव पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि पार्टी में छोटे-मोटे बयानों पर गौर नहीं करना चाहिए।यह मिसअंडरस्टैंडिंग का मामला है और कोई मामला नहीं है।
नाराजगी के सवाल पर भाई बिरेंद्र ने कहा कि उनकी कोई नाराजगी नहीं है पार्टी में ऑल इज वेल है और पार्टी का ध्यान सिर्फ एनडीए सरकार को गद्दी से हटाना है जो देश को तोड़ना चाहती है, बांटना चाहती है और हमारी लड़ाई वहां है।

पाटलिपुत्र सीट पर अपनी दावेदारी को लेकर राजद प्रवक्ता भाई बिरेंद्र ने कहा की हमारे आईकॉन राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव है और वे जिसको टिकट दे देंगे उसको भाई बिरेंद्र मदद करने को तैयार है।
मैं कल भी उसी बयान पर कायम था आज भी उसी बयान पर कायम हूं और कल भी उस बयान पर कायम रहूंगा।
राजद एक खेमे में है और उसके  नेता लालू प्रसाद यादव है विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव और हम सभी विधायक एकजुट हैं।
आपको बता दें कि कल तेज प्रताप यादव के उस बयान पर राजद में  सियासी घमासान मच गया था जिसमें  उन्होंने राजद विधायक भाई वीरेंद्र को औकात में रहने की नसीहत दे डाली थी । हालांकि उनके छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बयान देते हुए कहा था कि मीसा भारती भी पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ चुकी है लेकिन कौन कहां से चुनाव लड़ेगा  यहयराजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ही तय करेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि पाटलिपुत्र सीट से किसकी दावेदारी पक्की होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *