पंजवारा – सम्मान सह विदाई समारोह आयोजित

Reported by -Aditya Anand


पंजवारा (बांका)

प्लस टू उच्च विद्यालय पंजवारा  में मंगलवार को विद्यालय के मेघावी छात्रों के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें बिहार बोर्ड की मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा में विद्यालय में अव्वल स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर इंटरमीडिएट साइंस के विद्यालय टॉपर विवेक कुमार,अभिषेक कुमार,शुभम कुमार जबकि  मैट्रिक के टॉपर रूपेश कुमार, उजाला कुमारी,सृष्टि भगत,
और विद्यालय में नवम वर्ग की परीक्षा के टॉपर राज श्री सिन्हा,आयुष कुमार,सचिन कुमार को भी ट्रॉफी और नगद पुरस्कार के साथ सम्मानित किया गया।

वहीं विद्यालय से सेवानिवृत्त हुए प्रभारी प्रधानाध्यापक नित्यानंद यादव को भी विदाई दी गई।विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं ने उनके कार्यकाल को याद करते हुए उनके योगदानों की चर्चा की और प्रभार संभाल रहे नए प्रभारी  प्रधानाध्यापक विमल कुमार विनोद ने विद्यालय के प्रतिष्ठा को और बढ़ाने  की बात दोहराई। 

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रासमोहन ठाकुर , अमरकांत जायसवाल, पारा ओलंपिक खिलाड़ी अर्चना कुमारी ने भी कार्यक्रम में मौजूद छात्रों को संबोधित करते हुए उनका हौसला अफजाई किया।  कार्यक्रम का संचालन शिक्षक अजय कुमार ने  किया। मौके पर विद्यालय के शिक्षक  देवाशीष गोस्वामी, उग्रमोहन यादव, माया मिश्रा ,पुष्पलता,अमृता कुमारी ,जनरल जिया,संगीत शिक्षक  कौशल किशोर मिश्र,रूपेश रंजन  सहित विद्यालय के सैकडों छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *