सरेराह महिला का फोड़ा सिर, पांच लाख लूटे

 

Reported by piyush dubey

पटना में बोरिंग कैनाल रोड के पंचमुखी मंदिर के पास दिनदहाड़े एक महिला का सिर फोड़कर अपराधियों ने पांच लाख रुपये लूट लिये। इस दौरान महिला और साथ जा रहे उसके पिता सुनील कुमार की जान बाल-बाल बच गयी। घायल महिला का नाम निधि है। सिर फटने के बाद आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर, रुपये लूटने के बाद एक बाइक पर सवार दो अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गये। शुक्रवार की दोपहर पौने तीन बजे हुई इस घटना के बाद इलाके में सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मौके पर पहुंची एसके पुरी और बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने छानबीन की। गौर करने वाली बात यह है कि अपराधी कई थाना इलाकों से होते हुए गुजरे लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी। महिला का घर बोरिंग कैनाल रोड में ही है।

वहीं लूटपाट की घटना की बाबत बुद्धा कॉलोनी थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। जिस तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है, उससे यह साफ है कि अपराधी बैंक से ही महिला और उनके पिता की रेकी कर रहे थे। अपराधियों को पता था कि महिला के पास मोटी रकम है। बैंक से महज 100 मीटर की दूरी पर ही लूटपाट की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया। पिता-पुत्री एसबीआई बोरिंग कैनाल रोड शाखा से बाइक से रुपये निकालकर अपने घर जा रहे थे। तभी दूसरी बाइक पर सवार अपराधियों ने सीधे महिला के सिर पर धारदार हथियार से वार किया और रुपये लूटकर निकल गये। रुपये से भरा बैग महिला के हाथ में ही था। सिर में चोट लगने के कारण निधि बेहोश हो गयीं। इधर, घटना की जानकारी होने पर उनके भाई अजय मौके पर पहुंचे और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। निधि को सिर पर चार टांके लगे हैं।

भाई की शादी के लिए निकाले थे रुपये

भाई अजय की शादी के लिए निधि और उनके पिता रुपये निकालने बैंक गये थे। जून में ही अजय की शादी है। घर में खुशियों का माहौल है। रुपये आने के बाद सभी मार्केटिंग करने की तैयारी में थे। अजय एक निजी बैंक में काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *