शत्रुघ्न सिन्हा के आने से कांग्रेस पार्टी में हुआ ऊर्जा का संचार। शत्रुघ्न सिन्हा पटना आये और उन्होंने कहा कि सोनाक्षी मेरे प्रचार अभियान में नही आएगी।हमे है जनता पर भरोसा।

 

Reported by Ravi Raj singh

 

 

पटना के हवाई अड्डे पर पटना साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा का आगमन हुआ।

उनके आने से कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उल्लास दिखा और तो और उनका स्वागत कांग्रेस के कार्यकर्ता आरती की थाली से उनका आरती उतारकर और फूल और पुष्प की माला से उनका स्वागत किया गया।

वही जब उनसे पूछा गया कि पटना साहेब के धरती से भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद आप के खिलाफ खड़े हैं तब उस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि रविशंकर प्रसाद मेरे अच्छे मित्र हैं और उनसे मुझे कोई मतभेद नहीं है भाजपा ने उन्हें पटना साहब के प्रत्याशी के रूप में खड़ा किया है और मैं कांग्रेस की तरफ से पटना साहब के तरफ से चुनाव लड़ने का काम कर रहा हूं हम दोनों अपने-अपने पार्टियों के लिए चुनाव लड़ने का काम करेंगे आपसे कोई मतभेद नहीं है मुझे उनसे। उनका यह कहना है कि पटना से आप की जनता मुझे भली-भांति जानती है और इस पर भी पटना शहर की जनता अपने सही उम्मीदवार को ही चुने का काम करेगी।

वहीं दूसरी तरफ जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और रामी देवी के बारे में पूछा गया कि क्या वह आपके मित्रता पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह तो मेरे मित्र हमेशा से थे और आगे भी रहेंगे।

वही जब उनसे पूछा गया कि क्या इस लोकसभा चुनाव में आप के चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए क्या आपकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी आएंगी तब उस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि क्या पिछले चुनाव में सोनाक्षी सिन्हा मेरे साथी नहीं ना तो इस बार भी वह मेरे किसी भी चुनाव प्रचार में नहीं रहेंगे मुझे पटना साहेब की जनता पर पूर्ण भरोसा है और और मैं जानता हूं कि वहां से जनता मुझे ही अपना प्रतिनिधि चुने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *