धुआंधार एक्‍शन के बीच ‘काशी विश्‍वनाथ’ के ट्रेलर में दिखा रितेश पांडे और काजल राघवानी की बाउंडिंग

Reported by piyush dubey
भोजपुरी  सुपर स्‍टार गायक – अभिनेता रितेश पांडे और सिजलिंग काजल राघवानी स्‍टार भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ का ट्रेलर आज यशी फिल्‍म्‍स के यू-ट्यूब चैनल पर आउट हो गया है। ट्रेलर में एक्‍शन का जबरदस्‍त डोज देखने को मिला है , जहां रितेश पांडे अपनी ओर ध्‍यान आकर्षित करते नजर आ रहे हैं। रितेश पांडे फिल्‍म में पुलिस ऑफीसर की भूमिका में नजर आये हैं। साथ ही ट्रेलर में काजल राघवानी का अलग अंदजा दिखा, जिसमें वे अपने मिजाज के अनुसार काफी अलग और फ्रेश लग रही हैं। रितेश पांडे के साथ उनकी यह पहली फिल्‍म है, लेकिन जो बाउंडिंग ट्रेलर में देखने को मिली है, वो लाजवाब है। ट्रेलर 4 मिनट 5 सेकेंड का है, जिसकी एक झलक दर्शकों को अपील करती नजर आ रही है। फिल्‍म के गाने भी बेहद कर्णप्रिय और खूबसूरत हैं। इस फिल्म निशा दुबे भी एक गाने में नजर आएगी रितेश पांडेय के साथ !

ट्रेलर : https://www.youtube.com/watch?v=wtO4jJDl69s

गंगोत्री स्‍टूडियो प्रा. लि. प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ को सुब्‍बा राव गोसांग ने निर्देशित किया है और खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है। ट्रेलर रिलीज के बाद गोसांग ने कहा कि अभी पिक्‍चर बांकी है, ये तो बस एक शुरूआत है। फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ कंप्‍लीट एक्‍शन कमर्सियल है, जिसके बीच काजल राघवानी और रितेश पांडे की लव स्‍टोरी फिल्‍म की खूबसूरती में चार चांद लगाने वाली है। हमने फिल्‍म को नई सोच और अप्रोच के साथ बनाने की कोशिश की। इसका अंदाजा ट्रेलर देखकर लगाया जा सकता है। भोजपुरी माटी की फिल्‍म फिल्‍म ‘काशी विश्‍वनाथ’ दर्शकों से कनेक्‍ट करेगी।

फिल्‍म के निर्माता एस एस रेड्डी हैं, जिन्‍हें ‘काशी विश्‍वनाथ’ से काफी उम्‍मीदें हैं। यह बेहद पारिवारिक और सामाजिक फिल्‍म है। इसका फर्स्‍ट लुक और अब ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हमें विश्‍वास दिलाता है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट साबित होगी। आपको बता दें कि फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ओम झा हैं। फिल्‍म में गानों के लिरिक्‍स श्‍याम देहाती, अ‍रविंद तिवारी के हैं। बैकग्राउंड म्‍यूजिक जेबू का है। आर्ट शेरा, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍णा, कोरियोग्राफी दिलीप और राकेश, एडिटर संतोष हवड़े और डीओपी प्रकाश का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *