सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी माछ भात पार्टी का करेंगे आयोजन। महागठबंधन के बड़े नेता होंगे शामिल।

सिटीन्यूज़ लाइव डेस्क

बिहार में कड़ाके के ठंड के बीच चुनावी मौसम ने भी दस्तक देना शुरू कर दिया है। और पॉलिटिकल पार्टीज अपने अपने तरीके से अपने सपोर्टर्स को एकजुट करने का प्रयास कर रही है। कहीं जन्मदिन के बहाने हुंकार भरा जा रहा है तो कहीं जाति विशेष का सम्मेलन बुलाया जा रहा है लेकिन इन सबसे इतर सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी  मल्लाह समाज को एकजुट करने और महागठबंधन को मजबूती देने के लिए कुछ अलग आयोजन करने के मूड में दिख रहे हैं।

सन ऑफ मल्लाह  मुकेश सहनी ने मल्लाह समाज को एकजुट करने के लिए माछ भात खाएंगे महागठबंधन को  जीताएंगे  कार्यक्रम का आयोजन करने के फूल मूड में हैं।और आज सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने पत्रकार वार्ता कर मछली भात पार्टी की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी  विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के द्वारा सोमवार को पटना के मिलर हाई स्कूल ग्राउंड में माछ  भात खाएंगे महागठबंधन को जिताएंगे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा ।जिसमें महागठबंधन के सभी बड़े दिग्गज शामिल होंगे। इस भोज में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ,रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ,हिंदुस्तान आवामी मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित महागठबंधन के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी का कहना है कि पटना में मछली भात पार्टी आयोजित करने के बाद वे सभी जिला में में भी मछली भात खाएंगे महागठबंधन को जिताएंगे कार्यक्रम का आयोजन करने के मूड में है जिसमे उस जिले के महागठबंधन के सभी नेताओं को भी आमंत्रण दिया जाएगा।
सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि बिहार के मत्स्य उत्पादन पर मल्लाह समाज का अधिकार है और बिहार में आज निषाद समाज वीआईपी पार्टी के बैनर तले एकजुट हो गया है और आगामी चुनाव में सत्ता परिवर्तन का हुंकार भर रहा है।
दरअसल मुकेश सहनी मछली भात पार्टी के बहाने राज्य भर के मल्लाह को एकजुट कर महागठबंधन को मजबूती प्रदान करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *