इलेक्शन मूड में तारिक अनवर, ताबड़तोड़ करेंगे 150 से ज्यादा कार्यक्रम, कई बड़े नेता भी दिखेंगे साथ

खगड़िया. सेन्ट्रल डेस्क. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से अपना नाता तोड़ चुके तारिक अनवर अब 2019 के चुनावों को लेकर इलेक्शन मूड में आने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. आपकों बता दे कि तारिक बहुत जल्द ही प्रदेश भर में करीब 150 से ज्यादा कार्यक्रम करने के मूड में हैं.जानकारी ये भी है की उनके इस कार्यक्रम में विपक्षी पार्टियों के बड़े नेता भी दिख सकते हैं. वहीं कांग्रेस के भी बड़े नेताओं की उनकी सभाओं में शामिल होने की बात सामने आ रही है.इन सभाओं में शामिल होने को लेकर तारिक अनवर ने बड़े नेताओं को आमंत्रण भी दिया है.

गुलाम नबी आज़ाद संग कई बड़े नेता लेंगे भाग

प्राप्त जानकारी के अनुसार कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने पूरे बिहार में विपक्षी एकता को मजबूत करने और उन्हे गोलबंद करने को लेकर हाल पूरी तैयारी कर ली है.जेसी खबरें आ रहीं हैं उनके अनुसार तारिक सूबे भर में 150 से ज्यादा कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे. वहीं ये भी खबरें आ रहीं हैं कि उनके कार्यक्रम में कांग्रेस के बड़े नेता और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद भी शामिल हो सकते हैं.

इसके अलावा उनकी इन सभाओं में लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव भी शामिल होंगे. इन सभाओं में शामिल होने को लेकर तारिक अनवर ने बड़े नेताओं को आमंत्रण भी दिया है.

आपको बता दे कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से कटिहार सांसद ने इस लिए इस्तीफा ने दे दिया था क्यो कि उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पंवार ने राफेल मामले को लेकर पीएम मोदी के समर्थन में बयान दिया था. इसी बयान से खफा होकर तारिक ने 28 सितंबर को राकांपा से इस्तीफा दे दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *