तेजस्वी ने सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का लगाया आरोप, नीरज बोले दोषी बक्शे नहीं जाएंगे।

सिटी न्यूज़ लाइव डेस्क

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर हमला बोला है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है

नीतीश कुमार जी की सरकार, उनकी पुलिस, उनका महकमा, उनके द्वारा संरक्षित गुंडे-अपराधी, उनके नेता..

अपराध पर सरकारी पार्टी का कॉपीराइट है। उनके नेता-प्रवक्ता कुछ भी कर सकते है। दुशासन राज में सब जायज़ है। दूसरों को गाली दो और अपने पाप छिपाओ यही इनका मंत्र है।

 -तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि यह मामला पिछले दिनों मोकामा विधायक अनंत सिंह के समर्थक कन्हैया कुमार पर हुए जानलेवा हमले से जुड़ा हुआ है। जिसको लेकर कन्हैया ने कल पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराते हुए कहा था कि उसे जदयू विधानपार्षद सह प्रवक्ता नीरज कुमार और विवेका पहलवान ने अपने रैली ने भीड़ जुटाने को लेकर अल्टीमेटम दिया था। और उसके बाद ही उस पर हमला हुआ।

इस बयान के बाद से  बिहार की  राजनीति गरमा गई है और राजद समेत पूरा विपक्ष सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगा रही है।

वहीं जदयू के प्रवक्ता विधान पार्षद नीरज कुमार ने जवाबी ट्वीट में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए लिखा है कि

ट्विटर बबुआजी @yadavtejashwi जी, केवल ट्वीट कर आरोप लगाने से कोई दोषी नहीं हो जाता।आप विधानसभा मे विपक्ष के नेता जैसे सम्मानित पद पर है।
आप अगर आरोप लगा रहे है तो आप बेढना गांव जाकर कैम्प कीजिये,साक्ष्य इकट्ठाकर पुलिस को सौंपिये।जिससे सही तरीके से जांच हो सके व दोषी को सजा मिले।

-नीरज कुमार

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के इस बयान को राजद द्वारा अनंत सिंह को समर्थन देने से भी जोड़कर देख रहे हैं क्योंकि अनंत सिंह का दावा है कि वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे । ऐसी स्थिति में राजद के नेता भी अपने बयानों में  अनंत सिंह के उम्मीदवारी के  प्रति सॉफ्ट कॉर्नर लेते दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *