बिहार विधानसभा की सुरक्षा में बड़ी चूक, बिना अनुमति के परिसर में घुसे तेजप्रताप यादव के बाउंसर।

 

सिटी न्यूज़ लाइव डेस्क

बिहार विधानसभा   की सुरक्षा में भयानक चूक देखने को मिली. विधानमंडल का फिलहाल बजट सत्र चल रहा है. यहां आज तेजप्रताप यादव अपने निजी सुरक्षामकर्मियों के साथ विधान सभा परिसर में घुस गए.

तेजप्रताप यादव निजि सुरक्षा कर्मियों के साथ विधान सभा परिसर में घुस गए. खबर यह भी है कि तेजप्रताप यादव के बॉडीगार्ड के पास विधान सभा का पास नहीं था.

सवाल यह है कि आखिर विधान सभा का पास नहीं होने के बाद तेजप्रताप यादव के सुरक्षा कर्मी कैसे परिसर में अंदर घुस गए. इस पूरे मामले पर विधान सभा के मार्शल ने चुप्पी साथ ली है.कोई अधिकारी इस मामले पर बोलने से बचते नजर आ रहे हैं।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने निजी सुरक्षा गार्ड के बिना पास विधानसभा परिसर में आने पर पत्रकारों पर ही गरम होते हुए कहा कहा कि मुझे जान का  खतरा है आपलोग ही हमको सुरक्षा दिला दीजिये वहीं उन्होंने कहा कि विधानसभा में सुरक्षा व्यवस्था कैसी है इसका जायजा लेने   निजी गार्ड आए थे।

 

वहीं इस मामले पर एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा तेजप्रताप यादव के निजी बाउंसर बिना पास के अंदर कैसे आये कहाँ और कैसे सुरक्षा में चूक हुई इसकी जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उसपर कड़ी कार्रवाई होगी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *