फ़िल्म द एक्टिडेंटल पीएम पर विवाद जारी।अब अनुपम खेर ने यूट्यूब से पूछे सवाल

शाम्भवी // एंटरटेनमेंट डेस्क

आमतौर पर  फिल्में लोगों के मनोरंजन के उद्देश्य से ही बनती हैं । लेकिन कभी कभी कुछ  फिल्में विवादों के घेरे में आ जाती है। और उसपर राजनीति तेज हो जाती है।

जी हां हम बात कर हैं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फ़िल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का जिसका प्रोमो आने के बाद से राजनीति गरमा गई है।

जहां इसका प्रोमो आने के बाद से ही कांग्रेस हमलावर हो गयी है औऱ उसने सत्तारुढ़ बीजेपी पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की छवि खराब करने का आरोप लगया है।वहीं बीजेपी का कहना है कि ये फ़िल्म एक्स पीएम मनमोहन सिंह के 10 साल के कार्यकाल पर आधारित है ।और उस दौरान कैबिनेट के महत्वपूर्ण फैसले कौन लेता था ये जगजाहिर है। आपको बता दें कि पेशेवर पत्रकार रहे संजय बारू ने 2014 में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर किताब प्रकाशित कर सियासी भूचाल ला दिया था। अब एक बार फिर इस विषय पर बनी फिल्म ने हलचल मचा दिया है।

संजय बारु मई 2004 से अगस्त 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे थे। इस दौरान हुए अपने अनुभव को उन्होंने इस किताब में लिखा है।
इस फिल्म में अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। फ़िल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है।

फिल्म का प्रोमो आने के बाद कांग्रेस इसे बीजेपी का एक चुनावी हथकंडा मान रही है। लोकसभा का चुनाव नजदीक होने के कारण फिल्म एक अहम भूमिका निभा सकती है। उधर उनके फैंस द्वारा फ़िल्म का वीडियो यूट्यूब के
ट्रेंडिंग वीडियो में नहीं मिलने की शिकायत पर अनुपम खेर ने नारागजी जाहिर करते हुए ने ट्वीट कर यूट्यूब से इस पर  जबाब मांगते हुए सहायता की अपील की  है।


फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फ़िल्म में संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना निभा रहे हैं।
अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म को दर्शकों का कैसा रेस्पॉन्स मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *