पालीगंज- अपराधियों ने कोचिंग सेन्टर संचालक से हफ्ते में दूसरी बार मांगी रंगदारी।

  • दुःसाहस :-अपराधियों ने एक हप्ते के अंदर दूसरी बार कोचिंग संचालक 2 से लाख की रँगदारी माँगी

    पालीगंज से अमलेश कुमार की रिपोर्ट।
    पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र के खिड़ीमोड़ थाने के इमामगंज बाजार पर “सुपर मैथेमैटिक्स कोचिंग सेंटर “चलाने वाले संचालक नीलेश कुमार से अपराधियों ने पर्ची चिपका कर एक हप्ते के अंदर दूसरी बार माँगी 2 लाख रुपए की रँगदारी ,नहीं देने जान से मारने की दिया धमकी ।पुलिस मामले दर्ज कर जाँच में जुटी ।
    ज्ञात हो कि तीन दिन पहले भी एक पर्ची अपराधियों सुपर मैथेमैटिक्स कोचिंग सेंटर पर चिपकाया था ।जिसमे लिखा था कि “,अगर तुम्हें संस्था चलना है तो दो लाख रुपए देने होंगे ,अगर ज्यादा होशियारी की तो तुम्हे महंगा पड़ सकता है ।ज्यादा होशियारी की तो जान और माल दोनो की क्षति हो सकती है ।
    वही आज एक बार फिर दूसरी बार अपराधियों ने पर्ची चिपका कर यह लिखते हुए धमकी दिया कि “एक अभद्र गाली देते हुए कहा पैसा देना है कि घटना देखना है ,रँगदारी करता है और आखरी में नीचे अपना पता “रॉयल ग्रुप ” लिखा है ।
    वही इस घटना को थानेदार धनंजय कुमार ने पुष्टि करते हुए कहा है ।पुलिस इस मामले को गम्भीरतापूर्वक जाँच कर रही है ।जल्द ही अपराधियों शिकंजे में ले लिया जाएगा ।पुलिस इस मामले पर कड़ी नजर बनाए हुए रख रही है ।सभी इलाकों में पुलिस गस्ती बढ़ा दी गई ।हरहाल में अपराधियों पर कड़ी करवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *